सेवा में:

विषय: वेबसाइट का अनुवाद

प्रिय श्रीमान या श्रीमती,

8 अक्टूबर, 2020 को मैं “Nitgaber” (“हम दूर करेंगे” का हिब्रू) नामक एक सामाजिक आंदोलन में शामिल हुआ - एक आंदोलन जिसका लक्ष्य “प्रत्यक्ष विकलांगता” की स्थिति की बेहतरी और अधिकारों में बढ़ोतरी है। “प्रत्यक्ष विकलांग लोग” (उदाहरण के लिए, मैं) से, हमारा मतलब उन लोगों से है जो विकलांग और गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं, लेकिन जिनकी विकलांगता पूरी तरह से बाहरी रूप से नहीं दिखाई देती है (या कम से कम स्पष्ट रूप से या आसानी से दिखाई नहीं देती है), जो गंभीर भेदभाव और व्यापक स्तर पर हमारे अधिकारों के हनन कारण बनता है। इस मुद्दे को आगे बढ़ाने के लिए, मैं आंदोलन के लिए एक वेबसाइट बनाने के लिए एक निजी कंपनी की सेवाओं का उपयोग कर रहा हूँ। वेबसाइट का पता है www.nitgaber.com

मैं एक ऐसी कंपनी की तलाश कर रहा हूँ जो वेबसाइट को अधिक से अधिक भाषाओं में अनुवाद करने की सेवा प्रदान कर सके और विभिन्न खोज इंजनों में इस वेबसाइट के प्रचार में मदद के साथ-साथ दुनिया भर में विकलांगों की स्थिति से संबंधित सामग्री के साथ इसे परिपूर्ण करने में भी मदद करे।

Asaf Benyamini 115-A Costa Rica St. Apt 4 Kiryat Menachem Jerusalem 9662592 Phone numbers: Home: +972-2-6427757 Cell: +972-52-4575172 Fax: +972-77-2700076

P.S. मैं हिब्रू बोलता हूँ और विभिन्न भाषाओं का मेरा ज्ञान बहुत सीमित है (अंग्रेजी के निम्न से मध्यम स्तर के ज्ञान और फ़्रेंच के बहुत कम स्तर को छोड़कर मुझे भाषाओं का कोई अन्य ज्ञान नहीं है।) इसलिए मैं स्वयं इस वेबसाइट का अनुवाद नहीं कर पाउँगा। मैं यह भी बताना चाहता हूँ कि मैंने इस पत्र को लिखने के लिए एक पेशेवर अनुवाद कंपनी की सहायता ली है। ध्यान दें कि मैं एक विकलांग व्यक्ति हूँ, सामाजिक सुरक्षा द्वारा दिए गए एक विकलांग व्यक्ति के वेतन पर आश्रित हूँ और इसलिए इस प्रकार की उपरोक्त सेवा के लिए भुगतान करने की मेरी क्षमता सीमित है और बहुत मुश्किल है - एक कारक जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। मेरे ईमेल पते: 029547403@walla.co.il asb783a@gmail.com assaf197254@yahoo.co.il ass.benyamini@yandex.com a32assaf@outlook.com assaf002@mail2world.com वेबसाइट को “ezblox” का उपयोग करके बनाया गया था। चिकित्सीय तंत्र जिसमें मेरी मदद की जा रही है: “Reut” संघ - “Avivit” छात्रावास। 6 Ha’avivit St. Kiryat Menachem Jerusalem 9650816 छात्रावास कार्यालय के फ़ोन नंबर: +972-2-6432551 +972-2-6428351 छात्रावास का ईमेल: avivit6@barak.net.il “Avivit” छात्रावास के सामाजिक कार्यकर्ता ने मंगलवार 12 दिसंबर 2017 को दोपहर 1:30 बजे की हमारी बैठक में मुझे यह बहुत स्पष्ट कर दिया था कि मुझे उसके या “Avivit” छात्रावास या “Reut” संघ के अन्य कर्मचारियों के बारे में कोई जानकारी साझा करने की आज़ादी नहीं है। मेरा इलाज करने वाला पारिवारिक चिकित्सक: Dr. Michael Haleb “Klalit health services” - “Borochov” क्लिनिक, 63 Borochov St., Kiryat Yovel, Jerusalem 9678150 क्लिनिक का फ़ोन नंबर: +972-2-6440777 क्लिनिक का फ़ैक्स नंबर: +972-2-6438217 मैं नीचे दिए गए मॉडल के डेस्कटॉप कंप्यूटर का उपयोग करता हूँ: प्रोसेसर: Intel ® Core ™ i5-3470 CPU @ 3.20 GHZ मेमरी: 8 GB (7.88 GB इस्तेमाल की जा सकती है) 64 बिट प्रोसेसर कंप्यूटर का नाम: 111886-पीसी मैं सोमवार 30 दिसंबर 2019 से एक कंपनी से इस कंप्यूटर का किराए पर उपयोग कर हूँ “Meta’amei Michsuv” (अनुवाद: “कंप्यूटिंग कोऑर्डिनेटर”) मैं ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Windows 10 का उपयोग कर रहा हूँ। मैं अपने ब्राउज़र के रूप में क्रोम का उपयोग कर रहा हूँ और मैं अपनी दृष्टि की समस्याओं के कारण अधिक ज़ूम का उपयोग करता हूँ। मेरा इंटरनेट आपूर्तिकर्ता: “HOT” अधिक व्यक्तिगत विवरण: जन्मतिथि: 11 नवंबर, 1972 वैवाहिक स्थिति: अविवाहित